Entertainment

इस फिल्म मे आमिर बनेंगे कृष्ण तो रजनी बनेंगे भीष्म

आमिर खान, रजनीकांत, बाहुबली, महाभारत, राजामौलीAmir khan and Rajnikant
आमिर खान, रजनीकांत, बाहुबली, महाभारत, राजामौली
Amir khan and Rajnikant

मुंबई। सूपरहिट फिल्‍म बाहुबली से फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हुए एसएस राजामौली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बाहुबली-2  को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इसी बीच उनका दूसरा प्रोजेक्ट भी चर्चा का विषय बना हुआ है। हम बात कर रहें हैं उनकी आने वाली फिल्म महाभारत की। इस फिल्म की स्टारकास्ट के बारे जो ख़बरें आ रहीं वो काफी चौकाने वालीं हैं। ख़बरों की माने तो एसएस राजामौली अपनी फिल्म महाभारत में एकसाथ आमिर खान और रजनीकांत को कास्ट करना चाहते हैं।

राजमौली अपने इस प्रोजेक्ट के लिए आमिर खान और रजनीकांत को लेना चाहते हैं। यही नहीं दोनों से साथ राजामौली मोहनलाल विश्वनाथन नायर को भी लेना चाहते हैं।

खबर है कि राजमौली रजनीकांत को भीष्म का तो आमिर को कृष्ण का रोल ऑफर कर सकतें हैं। वैसे इससे पहले आमिर महाभारत में अपनी दिलचस्पी पहले ही दिखा चुके हैं। वहीं खबरों की मानें तो रजनीकांत फिल्म में भीष्म पितामह का किरदार प्ले करेंगे।

फ़िलहाल राजमौली बाहुबली-2 की रिलीज के बाद ही महाभारत शुरू करेंगे। लेकिन स्टारकास्ट की प्लानिंग पहले ही कर ली जाएगी। यह फिल्म तीन भागों में बनेगी। चर्चा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है। पहली फिल्मों की तरह यह फिल्म भी बड़े बजट की फिल्म होगी।

=>
=>
loading...