NationalTop News

आरबीआई के बाहर धरने पर बैठे केजरीवाल और ममता बनर्जी

नोटबंदी, अरविंद केजरीवाल, आरबीआई, ममता बनर्जीmamta and arvind
नोटबंदी, अरविंद केजरीवाल, आरबीआई, ममता बनर्जी
mamta and arvind

नई दिल्ली। पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले के बाद से ही पूरे विपक्ष का विरोध उन्हें झेलना पड़ रहा हैं जिसेक चलते अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आरबीआई कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।

दरअसल अरविंद केजरीवाल ममता के साथ यहा पर आरबीआई के गवर्नर से मिलने पहुंचे। इस मौके पर ममता बेनर्जी और अरविंद केजरीवाल आरबीआई बैंक के बाहर ही बैठ गए हैं। जहां पर लाइन मे लगे लोगों ने इनका विरोेध किया। सीएम केजरीवाल को देखते ही आरबीआई बैंक के बाहर लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल का कहना हैं कि पीएम के नोटबंदी के फैसले से देश की जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं और इसकी दूसरी तरफ आरबीआई  बैंक के बाहर खड़े लोगों का यह कहना है कि इस फैसले में हम पीएम मोदी के साथ हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले ही अरविंद केजरीवाल ने ममता बेनर्जी के साथ आजादपुर मंडी मे पीएम मोदी के इस फैसले के खिलाफ रैली की थी। इसे मौके पर ममता बेनर्जी और केजरीवाल ने जमकर हमला बोला था।। जिसमें सीएम ममता बेनर्जी ने कहा कि जब सब्जी है नही, तो क्या डायमंड और एटीएम खाएंगे।

साथ ही अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी को आजाद भारत को सबसे बड़ा घोटाला बताया था। वही ठीक इस रैली से कुछ समय पहले भी आजादपुर मंडी में व्यापारियों ने अरविंद केजरीवाल का जमकर विरोध किया था।

=>
=>
loading...