Entertainment

यूट्यूब स्टार लिली सिंह प्रचार के लिए आएंगी भारत

नई दिल्ली| यूट्यूब स्टार लिली सिंह अपनी किताब की प्रचार के सिलसिले में अप्रैल में भारत के दौरे पर आएंगी। उन्होंने अपनी पहली किताब में करियर चुनने से लेकर संबधों और रोजमर्रा की जीवन से जुड़ी बातों को कलमबद्ध किया है। लिली किताब की प्रचार से संबंधित मुंबई में 19 अप्रैल, हैदराबाद में 20 अप्रैल और दिल्ली में 21 अप्रैल को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी।

‘हाउ टू बी ए बाज : ए गाइड टू कॉनकरिंग लाइफ’ का प्रकाशन पेंगुइन रैंडम हाउस ने किया है। लिली (29) 2010 में अपना यूट्यूब चैनल ‘सुपरवुमन’ शुरू कर इस सोशल साइट पर सनसनी बन चुकी हैं।

लिली ने अपने बयान में कहा, “मैं पहली किताब को लिखकर और इसे साझा करने को लेकर बेहद रोमांचित हूं। सब कुछ एक ही जगह पर है..जो मैंने सफलता और खुशी हासिल करने के बारे में सीखा है। इस यात्रा ने हमेशा मुझे अपने आप को आगे बढ़ाना और किसी भी चीज को रोड़ा नहीं बनने देना सिखाया है और यह कड़ी मेहनत के जरिए सफलता हासिल करने के सपने को पूरा करने का एक रहस्य है।” किताब का हर अध्याय लिली की निजी जीवन के दृष्टिकोण को दर्शाता है। इसमें उन्होंने रेसलर व अभिनेता ड्वेन ज़नसन से हाथ मिलाने की अजीब घटना का भी जिक्र किया है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar