Uttar Pradesh

आचार संहिता के उल्लंघन मे फसे केशव प्रसाद मौर्या

केशव प्रसाद मौर्या, कमल का सिंबल, इलाहाबादKeshav-Prasad-maurya
केशव प्रसाद मौर्या, कमल का सिंबल, इलाहाबाद
                                      Keshav-Prasad-maurya

लखनऊ। 23 फरवरी को हुए मतदान के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि इलाहाबाद में मतदान के दौरान केशव प्रसाद कमल सिंबल के साथ वोट देने पहुंचे थे।

उन्होंने कमल का सिंबल अपने जैकेट पर लगा रखा था। केशव प्रसाद मौर्या  के मुताबिक वह अपनी सदरी पर हमेशा कमल का स्टीकर लगाए रहते हैं। 23 फरवरी को वोटिंग के लिए जाते वक्त वह स्टीकर निकालना भूल गए थे।

उन्होंने यह भी कहा है कि आयोग इस मामले में उनके खिलाफ जो चाहे वह कार्रवाई कर सकता है। फिलहाल चुनाव आयोग के निर्देश पर डीएम ने इस मामले की जांच करते हुए उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या  इलाहाबाद के सिविल लाइंस इलाके में रहते हैं और वहीं से वोटर हैं। इलाहाबाद में 23 फरवरी को हुई वोटिंग के दिन केशव प्रसाद सिविल लाइंस इलाके में स्थित ज्वाला देवी इंटर कालेज पोलिंग सेंटर में वोट डालने के लिए पहुंचे थे। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या  इलाहाबाद के सिविल लाइंस इलाके में रहते हैं और वहीं से वोटर हैं।

 

 

=>
=>
loading...