Uttar Pradesh

आगरा में कम तीव्रता के दो बम विस्फोट

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले, पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट 10 मरेBlast

विस्फोट में किसी के घायल नही होने की सूचना

लखनऊ| ताज नगरी आगरा में शनिवार को दो बम विस्फोट हुए। हालांकि, ये विस्फोट अधिक तीव्रता वाले नहीं थे। पुलिस के अनुसार, घटनास्थल को घेर लिया गया है और वरिष्ठ अधिकारी स्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। फॉरेंसिक टीमें और खोजी कुत्तों का दल घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

ताज नगरी आगरा, कम तीव्रता के दो बम विस्फोट
Blast

ये दोनों विस्फोट आगरा के व्यस्त कैंट रेलवे स्टेशन के पास हुए। पहला धमाका स्टेशन के पास कूड़ेदान के एक डिब्बे में हुआ। इस दौरान नगर निगम के कर्मचारी अपने दैनिक काम में लगे हुए थे। दूसरा बम धमाका एक घर में हुआ।

यह भी पढ़ें- आगरा में संगीत की विरासत बचाने की पहल

इस कूड़े को साफ करने वाले ट्रैक्टर ट्रोली के चालक ने पुलिस को दिए एक बयान में कहा कि उसकी गाड़ी के टायरों के पास एक बड़ा धमाका हुआ, जिसके बाद धुआं उठने लगा।  पुलिस चालक से अधिक जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उस घर को भी घेर लिया है, जिसमें दूसरा बम विस्फोट हुआ।

आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने हाल ही में ताजमहल पर हमला करने की धमकी दी थी, जिसके तहत विश्व के सात अजूबों में शामिल इस ऐतिहासिक इमारत के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम और भी पुख्ता कर दिए गए हैं।

=>
=>
loading...