लखनऊ

आईआईटीआर का स्वर्ण जयंती वार्षिक दिवस समारोह 14 नवंबर को

आईआईटीआर, स्वर्ण जयंती वार्षिक दिवस समारोह, 14 नवंबरiitr lucknow
आईआईटीआर, स्वर्ण जयंती वार्षिक दिवस समारोह, 14 नवंबर
iitr lucknow

लखनऊ। देश का प्रमुख विषविज्ञान संस्थान, सीएसआईआर- आईआईटीआर (भारतीय विषविज्ञान अनुसंधान संस्थान) अपने परिसर विषविज्ञान भवन लखनऊ में 14 नवंबर को अपना स्वर्ण जयंती वार्षिक दिवस मनाएगा।

समारोह का प्रारम्भ पूर्वाह्न 10.30 बजे प्रोफेसर एस.एच. जैदी ओरेशन के साथ होगा जो प्रोफेसर ब्रायन कैंटर, कुलपति, ब्रैडफोर्ड विश्वविद्यालय, यूनाइटेड किंगडम द्वारा दिया जाएगा। प्रोफेसर रवि कांत, कुलपति, किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, लखनऊ समारोह की अध्यक्षता करेंगे।

वार्षिक दिवस समारोह 16:45 बजे से जारी रहेगा और राम नाइक, माननीय राज्यपाल उत्तर प्रदेश इस समारोह के मुख्य अतिथि होंगे। राज्यपाल द्वारा संस्थान की वार्षिक रिपोर्ट और वैज्ञानिक प्रकाशनों का विमोचन किया जाएगा और साथ ही संस्थान अपनी नई वेबसाइट का शुभारंभ करेगा।

सीएसआईआर-आईआईटीआर और ब्रैडफोर्ड विश्वविद्यालय के बीच वैज्ञानिक सहयोग के लिए एक समझौता ज्ञापन पर राज्यपाल रामनाइक की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए जाएंगे। निदेशक और सीएसआईआर- आईआईटीआर के कर्मचारी इस समारोह में भाग लेने के लिए सीएसआईआर परिवार के सभी सेवारत और सेवानिवृत्त सदस्यों का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं।

=>
=>
loading...