Top News

अमर सिंह का बड़ा बयान, कहा सपा नेताओं के हैं आतंकवादियों से संबंध

समाजवादी पार्टी, सांसद अमर सिंह, पीएम मोदी, आजम खांAmar-Singh
समाजवादी पार्टी, सांसद अमर सिंह, पीएम मोदी, आजम खां
Amar-Singh

वाराणसी। समाजवादी पार्टी से निष्कासित राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने आज वाराणसी में समाजवादी पार्टी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सपा नेताओं के आतंकवादियों के साथ संबंध हैं। उन्होंने पीएम मोदी को भगवान कृष्‍ण बताया।

महाशिवरात्रि पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने वाराणसी पहुंचे अमर सिंह ने कहा कि आजम खां का खास आदमी अजमत, मुनव्वर सलीम के घर से पकड़ा गया था। अजमत आज तिहाड़ जेल में बंद है। उन्होंने कहा कि सपा नेताओं के आतंकवादियों के साथ संबंध हैं।

उन्होंने पीएम मोदी को भगवान कृष्‍ण बताया। राजेंद्र चौधरी जैसे लोग जो अमित शाह और पीएम मोदी को आतंकवादी बताते हैं वे खुद आतंकवादियों को पनाह दे रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि आजम खां पर कार्रवाई होनी चाहिए।

अखिलेश के गधे वाले बयान पर अमर सिंह ने कहा कि जाकि रही भावना जैसी, जिन देखी मूरत तीन तैसी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भगवान कृष्‍ण की तरह हैं। जब मथुरा में पैदा होने वाले भगवान कृष्‍ण गुजराती बंधु द्वारिकाधीश के रुप में पूजते हैं तो पीएम मोदी भी कृष्‍ण की तरह हैं। मोदी ने गुजरात की सीट को छोड़कर वाराणसी की सीट को चुना है।

उन्‍होने कहा कि गुजरात से ज्यादा मुसलमानों की मौत मुजफ्फरनगर के दंगों में हुई है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है। कई जगह उधार के उम्मीदवारों के साथ काम चलाया जा रहा है।

अमर सिंह ने कहा कि मोदी जी केवल श्मसान की बात नहीं कर रहे, वे कब्रिस्तान की भी बात कर रहे हैं। आरोप लगाया कि बिजली बनती सोनभद्र में है लेकिन सैफई और बदलापुर को दी जाती है। कहा कि अखिलेश सरकार के इस पांच साल के कार्यकाल में सिर्फ शिवपाल यादव ने ही काम किया।

=>
=>
loading...