मुख्य समाचार

अब काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं : दिलीप कुमार

दिलीप कुमार, मशहूर अभिनेता, बेहतर महसूस, लीलावती अस्पतालदिलीप कुमार

 

 दिलीप कुमार, मशहूर अभिनेता, बेहतर महसूस, लीलावती अस्पताल
दिलीप कुमार

मुंबई| हिन्दी सिने जगत के मशहूर अभिनेता अभिनेता दिलीप कुमार, जिन्हें एक पैर में सूजन आने के कारण बुधवार सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, का कहना है कि अब वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। दिलीप कुमार ने कुछ घंटों बाद ट्विटर पर अस्पताल से ही अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अब काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। नियमित जांच के लिए लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपकी प्रार्थनाएं मेरे साथ हैं।”अभिनेता ने चाय पीते हुए अपनी एक और तस्वीर साझा की।

उन्होंने लिखा, “किसी ने कहा है, ‘हेल्थ इज वेल्थ’। मैं आप सभी का आभारी हूं कि आपने हमेशा अपनी दुआओं में मुझे याद रखा।”दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और चिकितस्कों की निगरानी में रखा गया है।

सायरा बानो के प्रबंधक मुर्शीद ने आईएएनएस को बताया, “उन्हें आज (बुधवार) सुबह अस्पताल में दाखिल कराया गया। उनके दाएं पैर में सूजन आ गई थी।”दिलीप कुमार जिनका असली नाम मोहम्मद यूसुफ खान है, अंतिम बार 1998 में फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे।

‘ट्रेजेडी किंग’ के नाम से मशहूर दिलीप कुमार को 1994 में दादासाहेब फाल्के पुरस्कार और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया।

 

=>
=>
loading...