Top NewsUttar Pradesh

अखिलेश खुद तो विदेश पढऩे चले गए, गरीब पिछड़ गए : पीएम

लखनऊ/गोंडा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक दूसरे पर हमले का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाशिवरात्रि के खास मौके पर कहा कि शिव की तरह जनता के पास तीसरा नेत्र है। वह सब देखती है। उप्र में तरह-तरह के झूठ बोले जा रहे हैं। लेकिन यहां की जनता सब समझती है। गोंडा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, “मैं लोगों के लिए काम कर रहा हूं, पिछले तीन महीने से जहां-जहां चुनाव हुए हैं, वहां भाजपा जीती है। भाजपा की आंधी चल रही है। यूपी में भी भाजपा ही जीतेगी।”

नोटबंदी को लेकर मोदी ने मायावती और मुलायम पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, “पब्लिक में कह दिया था कि करना है तो करो, लेकिन कुछ समय तो दो। दिल्ली में एयर कंडिशन कमरों में बैठकर राजनीति करने वालों को अंदाजा नहीं है कि गांव में क्या हो रहा है।”

अखिलेश पर हमला करते हुए मोदी ने कहा, “परीक्षा में नीलामी बंद होनी चाहिए। वे खुद तो ऑस्ट्रेलिया पढऩे चले गए और गोंडा का हाल वैसे का वैसा ही है। उप्र में परीक्षा का स्तर गिरता जा जा रहा है।”

उन्होंने कहा कि गोंडा के गरीबों का क्या होगा, अखिलेश ने उनके लिए कुछ नहीं सोचा। मोदी ने कहा, “अखिलेश जी आपका कुनबा तो इतना आगे बढ़ चुका है, लेकिन आम लोगों का क्या। अखिलेश को किसानों का फिक्र नहीं है। गोंडा में गन्ना किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। यहां गणित और विज्ञान में लोग नकल करते हैं और इनकी बोली लगाई जाती है।”

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar