Regional

हेलिकॉप्टर पालकी में विदा होगी दुल्हन

नोटबंदी, कालेधन, हेलिकॉप्टर, 500 और 1000 रुपये के नोटHelicopter
नोटबंदी, कालेधन, हेलिकॉप्टर, 500 और 1000 रुपये के नोट
Helicopter

गुरुग्राम | नोटबंदी, कालेधन और शादी के लिए बैंकों से एक निश्चित 2.5 लाख रुपये की निकासी सीमा की चर्चाओं के बीच गुरुग्राम के एक दूल्हे ने गुरुवार को अपनी दुल्हन को घर लाने के लिए ‘हेलिकॉप्टर पालकी’ का इंतजाम किया है।

दूल्हे विनोद वत्स (25) ने अपनी पत्नी ललिता को लाने के लिए हेलिकॉप्टर की व्यवस्था की है। इसे पालकी की तरह सजाया गया है। उन्होंने इसके लिए गुरुग्राम क्षेत्र में उड़ान भरने और उरतने की अधिकारियों से अनुमति ले ली है।

विनोद के पिता बाबू लाल वत्स दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) में कार्यरत हैं। उन्होंने अपने छोटे बेटे विनोद की शादी की अलग तरह से योजना बनाई थी। वह गुरुग्राम के दुंदहेरा के निवासी हैं।

विनोद वत्स राजस्थान के भिवाड़ी में एक निजी कंपनी में लेखा विभाग में काम करते हैं।

विनोद ने 500 और 1000 रुपये के नोट अमान्य किए जाने पर अपनी राय जाहिर करते हुए आईएएनएस से कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उठाए गए नोटबंदी के कदम से बहुत अधिक खुश हूं। यह निश्चित रूप से आम लोगों और देश के लिए भविष्य में मददगार होगा।”

दूल्हे के दोस्त पवन कुमार ने आईएएनएस से कहा, ” एक निजी कंपनी के हेलिकॉप्टर को 24 नवंबर को सुबह 8 बजे से 10 बजे तक दो घंटे के लिए बुक किया गया है। इसके लिए 2 लाख रुपये की राशि चेक के जरिए भुगतान की गई है।”

=>
=>
loading...