Entertainment

स्वास्थ्य सबसे बड़ी जमा पूंजी : अनिल कपूर

अभिनेता-निर्माता, अनिल कपूर, मुंबई, जमा पूंजी, स्वास्थ्यअनिल कपूर
अभिनेता-निर्माता, अनिल कपूर, मुंबई, जमा पूंजी, स्वास्थ्य
अनिल कपूर

मुंबई| अभिनेता-निर्माता अनिल कपूर का कहना है कि सबसे बड़ी जमा पूंजी व्यक्ति का स्वास्थ्य है और इसे खरीदा नहीं जा सकता। फेफड़े रोगों पर राष्ट्रीय अधिवेशन (नैपकॉन 2016) में शुद्ध हवा और स्वस्थ फेफड़ों के लिए अनिल कपूर को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया।

अभिनेता ने शनिवार को कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “आपके जीवन में सबसे बड़ी जमा पूंजी आपका स्वास्थ्य है। पैसे से इसे खरीद नहीं सकते। आप एक साफ दिल, साफ दिमाग और साफ फेफड़ा खरीद नहीं सकते।”

उन्होंने कहा, “मानसिक हो या शारीरिक, मैं अपने परिवार के स्वास्थ्य को लेकर कोई जोखिम नहीं ले सकता। मैं कोई सामान खरीदने के पहले दो बार सोच सकता हूं, लेकिन जब स्वास्थ्य की बात आती है तो मैं बिना सोचे खाली चेक पर हस्ताक्षर करता।”

टीवी कार्यक्रम ’24’ के स्टार ने स्वस्थ रहने के लिए कुछ विचार भी साझा किए।उन्होंने कहा, “जब आप सुबह जगते हैं तो सबसे पहले यह देखें कि आप सांस किस तरह ले रहे हैं। यदि आप तनाव में होते हैं तो आपको सांस लेने में परेशानी हो सकती है।”

59 वर्षीय अभिनेता जल्द ही फिल्म ‘मुबारकां’ में अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाले हैं।फिल्म में इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई, 2017 को रिलीज होगी।

 

 

 

=>
=>
loading...