RegionalUttar Pradesh

सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाने पर भाजपा ने कड़ी निंदा की

bhajpa-

खटीमा। सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के एक प्रशासनिक अधिकारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाए जाने की यहां भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी निंदा की है और अखिलेश सरकार से आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार करने की मांग की है। उत्तराखंड के वरिष्ठ भाजपा नेता तथा खटीमा नगर मंडल अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने बरेली (उत्तर प्रदेश) में एक ए.डी.ओ. (पंचायत) हिफाजत उल्ला खां द्वारा सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हास्यप्रद टिप्पणी करने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि यह मजाक प्रधानमंत्री का नहीं, देश का अपमान है, इसलिए मुख्यमंत्री अखिलेश को इस मामले का स्वत: सज्ञान लेकर अधिकारी की गिरफ्तारी के आदेश देने चाहिए।
अग्रवाल ने कहा कि अगर सोशल मीडिया पर कोई अशिक्षित व्यक्ति ऐसा करता तो बुरा नहीं लगता, लेकिन एक शिक्षित वर्ग के अधिकारी द्वारा इस प्रकार की अशोभनीय टिप्पणी पर तो कठोर कार्रवाई होनी ही चाहिए, ताकि पुन: कोई अधिकारी ऐसा न करें।
उल्लेखनीय है कि बरेली (उत्तर प्रदेश) में उपजिलाधिकारी द्वारा अन्य जिलास्तरीय अधिकारियों को जोडक़र प्रशासनिक कार्यो की सूचना अदान-प्रदान करने व निर्देश लेने-देने हेतु बनाए गए वाट्सअप ग्रुप में बहेडी, बरेली (उत्तर प्रदेश) के एडीओ (पंचायत) हिफाजत उल्ला खां ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री पर गंभीर टिप्पणी करने वाली विवादित पोस्ट व फोटो डाल दी।
विवादित पोस्ट वाली फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबानी परिवार के सामने हाथ जोडक़र खड़े हैं। फोटो पर टिप्पणी लिखी है कि आपके जीजा को गर्वनर बना दिया है, नोटबंदी कर दी, जिओ मोबाइल सेवा शुरू करवा दी, अब क्या आदेश हैं..।
अग्रवाल ने कहा कि हालांकि विवादित पोस्ट के बाद एडीओ को ग्रुप से हटा उनको निलंबन करने की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है, लेकिन देश के प्रधानमंत्री के अपमान की सजा केवल निलंबन नाकाफी है।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar