NationalTop News

सुषमा स्वराज डायलिसिस पर

सुषमा स्वराज, डायलिसिस, भाजपा, ट्वीट, डायबिटीज, दिल्ली, वसुंधरा राजे, मुख्यमंत्री, उमर अब्दुल्ला, अस्पतालSushma swaraj
सुषमा स्वराज, डायलिसिस, भाजपा, ट्वीट, डायबिटीज, दिल्ली, वसुंधरा राजे, मुख्यमंत्री, उमर अब्दुल्ला, अस्पताल
Sushma swaraj

नेताओं ने की जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज डायलिसिस पर हैं। किडनी फेल होने के बाद उन्हें इस प्रक्रिया से गुजरना पड़ा। सुषमा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “किडनी फेल होने की वजह से एम्स में हूं। इस वक्त मैं डायलिसिस पर हूं।”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता ने कहा कि वह किडनी ट्रांसप्लांट के लिए टेस्ट की प्रक्रिया से भी गुजर रही हैं।उन्होंने कहा, “भगवान श्रीकृष्णा आशीर्वाद दें।”

गौरतलब है कि सुषमा पिछले करीब बीस वर्षों से डायबिटीज से ग्रसित हैं। उन्हें दिल्ली के एम्स में सात नवंबर को भर्ती किया गया था। 64 वर्षीय सुषमा को इससे पहले अप्रेल में तेज निमोनिया होने के चलते यहां पर भर्ती किया गया था। देश के कई राजनेतओं ने सुषमा स्‍वराज के जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की है।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सुषमा स्वराज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसके अलावा जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

अपने ट्वीट में उमर ने लिखा है कि उन्हें यह जानकर बेहद दुख हुआ है कि सुषमा अस्पताल में भर्ती हैं। उनके पिता भी इसी वजह से अस्पताल में भर्ती रहे थे, लिहाजा वह इससे होने वाले दर्द और उनके परिवार की चिंता भी समझ सकते हैं।

=>
=>
loading...