Business

व्हर्लपूल ने ‘किचेन एड’ के तहत 28 उत्पाद लांच किए

whirlpool-logo

मुंबई| व्हर्लपूल ऑफ इंडिया ने बिल्ट-इन अप्लायंस सैगमेंट में कदम रखते हुए बड़े घरेलू उपकरणों की श्रेणी में ‘किचन ऐड’ के तहत 28 नए उत्पाद लांच किए। मुंबई में गुरुवार से शुरू हुई आर्किटेक्चर, निर्माण एवं इंजीनियरिंग प्रदर्शनी एसटेक-2016 में कंपनी ने ये उत्पाद लांच किए।

यूरोप में डिजाइन व निर्मित किचन एड के नवीन उत्पादों को सावधानीपूर्वक सोच-विचार के बाद तैयार किया गया है। ये खूबसूरती से बनाए गए फीचरों से युक्त हैं जो कि अद्वितीय ढंग से काम करते हैं, टिकाऊ हैं और पेशेवरों, घरेलू बावर्चियों या कोई भी पाककला प्रेमी हो उन सभी की व्यावहारिक जरूरतों को पूरा करते हैं।

भारत में बिल्टइन सैगमेंट में किचन एड के लांच पर व्हर्लपूल ऑफ इंडिया के प्रबंध निदेशक सुनील डिसूजा ने कहा, “नए प्रीमियम ब्रांड किचन एड के आने से व्हर्लपूल बिल्टइन उपकरणों की विस्तृत रेंज दो ब्रांडों- व्हर्लपूल व किचनऐड के अंतर्गत पेश करेगी। अनुमान है कि 2018 में भारत का प्रीमियम बिल्टइन अप्लायंस बाजार करीबन 220 रुपये करोड़ का होगा। और अब किचन एड बिल्टइन अप्लायंसिस के जुड़ जाने से कंपनी इस बाजार से 75 करोड़ रुपये प्राप्त करने की उम्मीद कर रही है।”

कंपनी के वीपी-मार्केटिंग व अंतर्राष्ट्रीय व्यापार (दक्षिण एशिया) के. आर सुब्रमणियम ने कहा, “किचन स्पेस के प्रीमियम सैगमेंट के मामले में भारत हमारे लिए अहम बाजार है। आज, किचन ऐड के उपकरण बेहतरीन कारीगरी, टिकाऊपन, उम्दा सामग्री, मजबूती और बारीकियों पर सावधानीपूर्ण ध्यान देने के लिए जाने जाते हैं। भारत के प्रमुख घरेलू अप्लायंस सैगमेंट में 28 उत्पादों के लांच के साथ हम बहुत उत्साहित हैं।”

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar