Sports

विशाखापट्नम टेस्ट : स्टोक्स, बेयरस्टो के अर्धशतक, इंग्लैंड 191/6

विशाखापट्नम, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विनTEST CRICKET

 

 

विशाखापट्नम, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन
TEST CRICKET

विशाखापट्नम | बेन स्टोक्स (नाबाद 55) और जॉनी बेयरस्टो (53) की संघर्षपूर्ण बल्लेबाजी की बदौलत इंग्लैंड ने डॉ. वाई. एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में भारत के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को भोजनकाल तक छह विकेट खोकर 191 रन बना चुकी है। इंग्लैंड के सर से हालांकि अभी भी खतरा टला नहीं है और टीम अभी भी पहली पारी के आधार पर भारत से 264 रन पीछे है।

शनिवार को पहले सत्र में इंग्लैंड ने बेयरस्टो के रूप में एकमात्र विकेट गंवाया। पहला सत्र समाप्त होने से ठीक पहले उमेश यादव ने बेयरस्टो की गिल्लियां बिखेर दीं। पांच विकेट पर 103 के स्कोर से आगे खेलने उतरी इंग्लैंड को बेयरस्टो ने स्टोक्स के साथ छठे विकेट के लिए 110 रनों की साझेदारी कर स्थिरता प्रदान की। स्टोक्स 152 गेंदों का सामना कर पांच चौके लगाने के बाद पवेलियन लौटे।

भारत की ओर से अश्विन को दो जबकि समी, उमेश और जयंत ने एक-एक विकेट मिला है। हासिब हमीद रन आउट हुए।  इससे पहले, भारत ने अपनी पहली पारी में कप्तान विराट कोहली (167) और चेतेश्वर पुजारा (119) की शतकीय पारियों की बदौलत 455 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। इस पारी में 58 रनों का अहम योगदाना देने वाले रविचंद्रन अश्विन ने अपने टेस्ट करियर का आठवां अर्धशतक भी पूरा किया।

=>
=>
loading...