NationalTop News

राहुल को हिरासत में लिए जाने के खिलाफ मोदी का पुतला फूंका

635935320506950594 (1)गौतमबुद्ध नगर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को आत्महत्या करने वाले पूर्व सैन्यकर्मी के परिजनों से न मिलने देने और दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हें हिरासत में लिए जाने के विरोध में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दादरी कस्बे में कोतवाली के सामने विरोध प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया। प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे युवा कांग्रेस गौतमबुद्ध नगर के जिला अध्यक्ष दीपक चोटीवाला ने कहा कि लोकतंत्र में ऐसा कभी नहीं देखा गया। एक प्रमुख विपक्षी दल के नेता को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए अस्पताल के एक दरवाजे से दूसरे दरवाजे पर भटकना पड़ा, और अंदर जाने का प्रयास करने पर बलपूर्वक रोककर हिरासत में ले लिया गया, वह भी दो बार। यह एक तरह से अघोषित आपातकाल है।

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर ने कहा कि जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार आई है, सिर्फ बड़बोले और झूठे लोगों के ही अच्छे दिन आए हैं। एक पूर्व सैनिक सरकारी व्यवस्था से तंग आकर आत्महत्या कर लेता है और सरकार उसके परिवार को ही गिरफ्तार कर लेती है। यह फासीवादी मोदीराज में ही संभव है।

प्रदर्शन में कांग्रेस के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष एम.एल. वर्मा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष भगवती शर्मा, बिन्नू भाटी, सागर भाटी, शीला वर्मा, मनोज वर्मा, माया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar