Top Newsलखनऊ

रामनरेश यादव के रूप में मैंने सच्चा साथी खो दियाः रामनाईक

रामनरेश यादव के निधन, राज्यपाल रामनाईक, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादवRam Naik
रामनरेश यादव के निधन, राज्यपाल रामनाईक, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव
Ram Naik

लखनऊ। मध्य प्रदेश के राज्यपाल रामनरेश यादव के निधन पर उनके आवास पर शोक व्‍यक्‍त करने पंहुचे प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक ने कहा आज हमने सच्चा साथी खो दिया है।

उन्होंने कहा रामनरेश जी ने अपने राजनीतिक काल में उत्तरप्रदेश की बहुत सेवा की है। हमेशा गरीबों के हक की लड़ाई लडी। रामनरेश जी जब भी लखनऊ आते थे तब मुझसे जरुर मिलते थे। उनके निधन से मैं बहुत आहत हुआ हूँ।

इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा रामनरेश जी निधन से मेरी व्यक्तिगत हानि हुई है । उन्‍होंने हमेशा समाज के हित में कदम उठाये। उनके योगदान को भुलाया नही जा सकता।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी पूर्व मुख्‍यमंत्री रामनरेश यादव को श्रद्धांजलि अर्पित की । माल एवेन्यू स्थित उनके आवास पर शोक व्यक्त करने के लिए प्रदेश के मंत्री बलराम यादव, दुर्गा प्रसाद यादव, राजेंद्र चौधरी, सपा विधयक उदयराज समेत कांग्रेस के भी तमाम नेता पंहुचे।

आजमगढ़ में कल होगा अंतिम संस्कार

रामनरेश यादव का पार्थिव शरीर आज रात 12 बजे माल एवेन्यु स्थित उनके आवास से आजमगढ़ में उनके पैतृक गांव आन्धिपुर ले जाया जायेगा। वहां सुबह 11 बजे अम्बारी स्थित जनता इंटर कालेज में अंतिम दर्शन के लिए रखा जायेगा। इसके बाद 2 बजे दुर्वासा घाट पर अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा। यह जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री के छोटे बेटे अजय नरेश ने दी हैं।

=>
=>
loading...