EntertainmentTop News

म्यूजिकोत्सव-2017 में बच्चों ने दी शानदार प्रस्तुति

लिरिक्‍स एकेडमी, म्यूजिकोत्सव-2017, कथक व भरतनाट्यम की प्रस्तुतिmusic programme
लिरिक्‍स एकेडमी, म्यूजिकोत्सव-2017, कथक व भरतनाट्यम की प्रस्तुति
music programme

लिरिक्‍स एकेडमी के कार्यक्रम को मिली लोगों की सराहना

लखनऊ। लिरिक्‍स एकेडमी के म्यूजिकोत्सव-2017 की शुरूआत डॉंस के बच्चों द्वारा वेलकेम सॉग की धमाकेदार प्रस्तुति के साथ हुयी। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार के मंत्री रविदास मेहरोत्रा मौजूद रहे। अन्य अतिथियों में भी शहर के नामीलोग शामिल हुए। जिनमें सुतापा सान्याल,  डा. श्वेता सिंह, दिनेश सहगल, अनुपमा सिंह, अपर्णा मिश्रा व सत्या सिंह प्रमुख थे।

भारतीय शास्त्रीय संगीत में किये गये योगदान के लिये मिश्रा बन्धु श्री ऋषिवरूण मिश्रा (बनारस घराना) को लिरिक्स अकादमी म्यूजिक सम्मान से नवाजा गया।

इस्टूमेंटल परफारमेन्स हो या डॉंस या सुरों का जादू नये कलाकारो का हुनर देख दर्शक उनकी तारीफ किये बिना नही रह पाये। कार्यक्रम में गायन के छात्र छात्राओं ने “लागा चुनरी में दांग“ की सुरमई प्रस्तति दी। इस्टूमेंन्ट में बॉंसुरी, गिटार, कीबोर्ड, वायलिन, तबले और ड्रम्‍स के बच्चों ने शानदार जुगलबन्दी पेश की ।

नृत्यु विभाग से बच्चे ने कथक व भरतनाट्यम की भावपूर्व प्रस्तुति की। वेस्टर्न डॉंस के बच्चों की राबोटिक्स, हिपहॉप, लॉकिंग कंटम्परेरी फरफारमेंन्स के साथ ही आडीटोरियम तालियों से गूंज उठा।

कार्यक्रम में छोटे-2 तीन साल के बच्चों से लेकर उनक मम्मियों ने भी बॉलीवुड डान्स परफार्म कर दर्शकों को अचम्भित कर दिया म्यूजिकोत्सव में संस्था के पॉंच सौ से अधिक स्टूडेन्टस शामिल हुए। कार्यक्रम का समापन सर्टिफिकेट्स व प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन के साथ हुआ।

=>
=>
loading...