NationalTop News

मोदी ने बैंककर्मियों का आभार जताया

मोदी, विमुद्रीकरण योजना, बैंक कर्मचारियों का आभारmodi in goa
मोदी, विमुद्रीकरण योजना, बैंक कर्मचारियों का आभार
modi in goa

पणजी| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विमुद्रीकरण की योजना के प्रभावी रूप से क्रियान्वयन के लिए रविवार को सभी बैंक कर्मचारियों का आभार जताया।

मोदी ने कहा, “मैं सार्वजनिक रूप से सभी बैंक कर्मचारियों का आभार व्यक्त करता हूं। सामान्य तौर पर जितना कार्य बैंक कर्मचारी एक साल में करते हैं, उतना काम उन्होंने सिर्फ एक सप्ताह में किया है।”

मोदी पणजी के पास बामबोलिम में श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में सरकारी कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे जहां उन्होंने एक नए ग्रीनफील्ड हवाईअड्डे की आधारशिला रखी। मोदी ने सेवानिवृत्त बैंक अधिकारियों का भी आभार जताया।

सोशल मीडिया पर प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, इन सेवानिवृत्त बैंक अधिकारियों ने विमुद्रीकरण की प्रक्रिया के दौरान अत्यधिक कार्यभार से निपटने में सहायता के लिए अपनी सेवाएं प्रदान कराने की पेशकश की थी।

प्रधानमंत्री ने उन हजारों युवाओं की भी हौसलाअफजाई की जो बैंकों के बाहर कतार में लोगों की पानी और अन्य जरूरी सामान मुहैया करा रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं उन नौजवानों को बधाई देता हूं जो अपने पैसे का इस्तेमाल कर बैंकों के बाहर कतार में लगे वरिष्ठ नागरिकों की मदद कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “इस सफलता का कारण मोदी का आठ नवंबर को लिया गया फैसला नहीं है बल्कि कुछ लाख को छोड़कर बाकी 125 करोड़ भारतीयों का इस दिशा में सहयोग दिया जाना है।”

=>
=>
loading...