Top Newsलखनऊ

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार कर रही अमीरो की मदद

प्रेस कांफ्रेंस, मायावती, मोदी, 500 और 1000 नोटmayawati
प्रेस कांफ्रेंस, मायावती, मोदी, 500 और 1000 नोट
                                     mayawati

लखनऊ। गाजीपुर में पीएम मोदी की परिवर्तन रैली के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेस कांफ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि कार्यकर्ताओं द्वारा लाख कोशिशे करने के बाबजूद 20 हजार लोग ही रैली में शामिल हुए।

बीजेपी द्वारा रैली में लोगों का हुजूम इकट्ठा करने के लिए गाड़ियां और ट्रेने फ्री की गई इसके बाबजूद लोग बीजेपी की रैली की तरफ आकर्षित नहीं हुए।

500 और 1000 के नोटो बंदी पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि सरकार ने अमीरों की मदद की है, अमीर आज भी चैन की नींद सो रहा है। यदि सरकार सचमुच भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहती थी तो उन्होंने विजय माल्या जैसे कारोबारी को क्यों भागने दिया।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इस कदम से गरीबों को किसी तरह का कोई फायदा नहीं होगा, गरीब कभी भी चैन की नींद नहीं सो पाया है। लोकसभा चुनावों के दौरान कालाधन वापस लाने के वादे को याद दिलाते हुए मायावती ने कहा कि मोदी अभी तक अपना वो वादा पूरा नहीं कर पाए है।

करेंसी बंदी से आम जनता को हो रही परेशानी पर केंद्र की मोदी सरकार को निशाना बनाते हुए मायावती ने कहा कि एटीएम में पैसा नहीं है, बैंक में लंबी लाइनें लगी हुई है जिससे आम जनता को परेशानी हो रही है।

=>
=>
loading...