Entertainment

बिना किसी की मदद लिए अपने दम पर मुकाम बनाया : प्रियंका चोपड़ा

टोरंटो, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, मुकाम, प्रतिभाप्रियंका चोपड़ा
 टोरंटो, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, मुकाम, प्रतिभा
प्रियंका चोपड़ा

टोरंटो| अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म जगत में अपने दम पर एक खास मुकाम बनाया है। अपनी प्रतिभा के बलबूते आज वह दुनियाभर में एक जाना-पहचाना नाम हैं। अभिनेत्री का कहना है कि अपने प्रशंसकों की वजह से आज वह इस स्थिति में हैं कि वह पोस्टर का चेहरा बन सकी हैं, लेकिन उन्हें और उपलब्धियां हासिल करनी हैं। प्रियंका ने कहा कि जो कुछ भी उन्होंने हासिल किया है वह बिना किसी की मदद लिए कड़ी मेहनत के बलबूते हासिल किया है।

प्रियंका के मुताबिक, “मैंने बिना किसी की मदद लिए फिल्म जगत में शुरुआत की। मेरे लिए न सिर्फ फिल्म जगत बल्कि मुंबई शहर भी नया था। मैं किसी को जानती भी नहीं थी, इसलिए मैंने जो कुछ भी किया बिना किसी की मदद लिए अपने दम पर किया।”

अभिनेत्री ने कहा कि दुनिया भर के प्रशंसकों से मिले प्यार और स्नेह ने उन्हें अच्छा काम करने की शक्ति दी है। अपने चाहने वालों की बदौलत वह पोस्टर पर नजर आ सकी हैं।

अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सर्वानन’ का ट्रेलर लांच करने टोरंटो पहुंचीं प्रियंका ने ‘सीबीसी’ चैनल के साथ करियर से जुड़ी यादों को साझा किया।

प्रियंका 17 साल की उम्र में मिस इंडिया और फिर मिस वर्ल्ड बन गईं थीं। उनकी पहली फिल्म ‘ द हीरो : लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’ (2003) थी।

अभिनेत्री फिलहाल अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फिल्म ‘बेवॉच’ के जरिए हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

फिल्म ‘वेंटीलेटर’ के बाद पंजाबी फिल्म ‘सर्वानन’ उनके प्रोडक्शन बैनर पर्पल पेबल पिक्चर्स के तले बनी दूसरी फिल्म है।अमरिंदर गिल अभिनीत ‘सर्वानन’ के सह-निर्माता वासु भागनानी हैं। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें टोरंटो में हमेशा खूब प्यार मिला है, इसलिए उन्होंने फिल्म का ट्रेलर यहां लांच करने का फैसला किया।

 

=>
=>
loading...