Regional

बिट्टा ने शिवराज से मुलाकात कर पुलिस कार्रवाई को सराहा

मनिंदर जीत सिंह बिट्टा, सिमी के आठ विचाराधीन कैदियों, शिवराज सिंह चौहान से मुलाकातbitta meet shivraj
मनिंदर जीत सिंह बिट्टा, सिमी के आठ विचाराधीन कैदियों, शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात
bitta meet shivraj

भोपाल| ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदर जीत सिंह बिट्टा ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से फरार हुए प्रतिबंधित संगठन स्टूडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के आठ विचाराधीन कैदियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की कार्रवाई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात के दौरान सराहा।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन मनिंदर जीत सिंह बिट्टा ने गुरुवार सुबह मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। बिट्टा ने हाल ही में भोपाल में पुलिस द्वारा सिमी के विचाराधीन कैदियों के विरुद्ध की गई कार्रवाई की प्रशंसा की।

बिट्टा ने कहा कि पुलिस का मनोबल बढ़ाने के लिए सामाजिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए।  मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि देश और जनता की सुरक्षा सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि शहीदों की स्मृति को चिरस्थाई बनाने के लिए भोपाल में शौर्य स्मारक बनाया गया है।

गौरतलब है कि दिवाली की रात सिमी के आठ विचाराधीन कैदी प्रहरी रमाशंकर यादव की गला रेतकर हत्या करने के बाद फरार हो गए थे। फरार होने के आठ घंटे बाद ही सभी को शहर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर पुलिस के संयुक्त दल ने मुठभेड़ में मार गिराया था।

=>
=>
loading...