Entertainment

प्रियंका की तरह गाने में अभी समय लगेगा : श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर, फिल्म 'रॉक ऑन 2', गायिका का किरदार, प्रियंका चोपड़ा, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग डेब्यूshraddha kapoor priyanka chopra
श्रद्धा कपूर, फिल्म 'रॉक ऑन 2', गायिका का किरदार, प्रियंका चोपड़ा, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग डेब्यू
shraddha kapoor priyanka chopra

नई दिल्ली| श्रद्धा कपूर फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में गायिका का किरदार निभा रही हैं लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि वह गाती ही नहीं, बल्कि गाने लिखती भी हैं। वह प्रियंका चोपड़ा की तरह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग डेब्यू करना चाहती हैं, लेकिन सही समय पर। वह ग्लैमर के बजाए अपने अभिनय से पहचाने जाने को अधिक तवज्जो देती हैं।

श्रद्धा ने एक साक्षात्कार में ‘रॉक ऑन 2’ से जुड़ने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मैंने रॉक ऑन देखने के बाद ही निर्णय कर लिया था कि अगर इसका सीक्वल बनता है तो मैं उसमें जरूर अभिनय करूंगी और जब पता चला कि रॉक ऑन 2 बनाने की योजना है तो मैंने झट से रितेश सिधवानी से बात कर फिल्म में काम करने की मंशा जाहिर की। मैं ‘रॉक ऑन’ की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। फिल्म में काम करना सपना सच होने जैसा है।”

श्रद्धा ने फिल्म में चार गाने गाए हैं। वह गाने को लेकर काफी जोशीली भी हैं तो क्या प्रियंका चोपड़ा की तरह उनकी भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गाना गाने की ख्वाहिश है? इस पर वह कहती हैं, “मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा। अगर ऐसा होता है तो मेरे करियर के लिए बहुत अच्छा होगा लेकिन मैं सही समय पर ही फैसला लूंगी।”

श्रद्धा कहती हैं, “फिल्म में मेरा किरदार एक गायिका जिया का है जो कीबोर्ड बजाती है और उसका अपना अलग तरह का म्यूजिक है। जिया के पिता शास्त्रीय संगीतकार हैं, जबकि मैं यानी जिया एक नए जमाने की गायिका हूं। दोनों के संगीत में काफी खासा अंतर है। मैंने इससे पहले फिल्म ‘बागी’ में भी गाना गाया था और अब दूसरी बार फिल्म में गाने का मौका मिला है।”

यह पूछे जाने पर कि वह किस तरह की भूमिकाएं करना चाहती हैं तो श्रद्धा काफी मंजा हुआ सा जवाब देते हुए कहती हैं, “मैं दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना की बायोपिक पर बन रही फिल्म ‘हसीना’ में काम कर रही हूं। मैं मानती हूं कि यह फिल्म मेरे लिए टर्निग प्वाइंट साबित होने जा रही है।”

=>
=>
loading...