NationalTop News

पाकिस्तान ने दी धमकी- एक जवान के बदले तीन भारतीय सैनिक मारेंगे

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ, नेशनल असेंबली, पाकिस्तान, बलूचिस्तानkhawaja Asif
पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ, नेशनल असेंबली, पाकिस्तान, बलूचिस्तान
khawaja Asif

नई दिल्ली । भारतीय सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई से बौखलाए पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ का कहना है कि पाकिस्तान अपने एक जवान की जान जाने पर भारत के तीन सैनिकों को मारेगा।

नेशनल असेंबली के एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान भारत की हर कार्रवाई का करारा जवाब देगा। पाकिस्तानी रक्षा मंत्री का कहना है कि पाकिस्तान से लड़ाई मोल लेना भारत को भारी पड़ेगा।

इससे पहले, ख्वाजा आसिफ के एक ऐसी बात कही जिससे चीन और भारत के रिश्तों में खटास आ सकती है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि चीन उसके साथ खड़ा होगा अगर भारत उसके खिलाफ युद्ध की शुरुआत करता है।

आसिफ ने ये बयान एक टीवी इंटरव्यू में दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि “चीन पाकिस्तान का उसके रक्षा संबंधी सभी मामलों में उसका सपोर्ट कर रहा है।रक्षा मंत्री ने इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने भारत पर कई आरोप लगाए।

क्लियर पावर वाले दोनों देशों के बीच उरी हमले के बाद तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तान उरी हमले में शामिल होने की बात को लगातार नकार रहा है। इसके अलावा पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

इसके साथ ही एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बलूचिस्तान के ग्वाडर पोर्ट पर पाकिस्तान नेवी की मदद के लिए चीन अपने युद्धपोत तैनात करेगा। पाकिस्तान इसके साथ ही द्विपक्षीय व्यापार भी करेगा।

 

=>
=>
loading...