Entertainment

‘पद्मावती’ को चुनौतीपूर्ण मान रहे शाहिद

22_11_2013-22shahid2_s

मुंबई| हाल ही में विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ में काम कर चुके अभिनेता शाहिद कपूर संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। यहां शनिवार रात लक्स गोल्डन गुलाब रोज अवार्ड में उपस्थित शाहिद ने संवाददाताओं से कहा कि पिछले कुछ सप्ताहों में वह ‘पद्मावती’ पर काम शुरू करेंगे।

शाहिद ने कहा,”मिस्टर भंसाली के साथ काम का अनुभव अद्भुत है। वह शानदार फिल्म-निर्माता हैं। उनके द्वारा दिए गए किरदार पर काम करने के लिए उत्साहित हूं। यह एक बड़ी फिल्म है और एक कलाकार के रूप में यह चुनौतीपूर्ण है।”

उन्होंने कहा,”विशाल भारद्वाज के साथ काम करने के बाद वह संजय लीला भंसाली के साथ काम करना पसंद करेंगे। यह मेरे लिए अद्भुत स्थान है। कलाकार के रूप में खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं।”

500 और 1000 रुपये के नोटों को अमान्य किए जाने पर टिप्पणी करते हुए शाहिद ने कहा,”लड़ने और उच्च स्तर का भ्रष्टाचार दूर करने के लिए यह मुश्किल कदम है, लेकिन अभी इस पर कुछ भी कहना मुश्किल हैं, क्योंकि जब तक यह व्यवहारिकता में नहीं आता, तो इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता।”

उन्होंने कहा,”सबके लिए यह मुश्किल है, लेकिन इससे भ्रष्टाचार, काला धन और नकली रुपये खत्म होंगे। इसलिए मुझे लगता है कि यह सही दिशा में एक बड़ा कदम है।”

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar