Regional

नोट बंदी के जरिए हो रहा है बड़ा घोटालाः केजरीवाल

500 और 1000 रुपये के नोट बंद, अरविंद केजरीवाल, केंद्र सरकार, मोदी जी का सर्जिकल स्ट्राइकarvind kejriwal
500 और 1000 रुपये के नोट बंद, अरविंद केजरीवाल, केंद्र सरकार, मोदी जी का सर्जिकल स्ट्राइक
arvind kejriwal

नई दिल्ली। 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने का केंद्र सरकार का फैसला भ्रष्टाचार, कालाधन और आतंकी फंडिंग को समाप्‍त करने को लेकर था लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लगता है कि केंद्र सरकार इसके जरिए बड़ा घोटाला कर रही है. केजरीवाल ने इस मुद्दे पर आज मोदी सरकार पर निशाना साधा।

केजरीवाल ने कहा कि दो दिन पहले देश में भ्रष्टाचार कम करने के नाम पर असल में एक बहुत बड़े स्तर पर घोटाले को अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जब पीएम ने फैसले की घोषणा की, उसके पहले सारे दोस्तों को सतर्क कर दिया जिनके पास कालाधन है, उन्होंने अपना माल ठिकाने लगा दिया।

उन्होंने कहा कि मोदी जी का सर्जिकल स्ट्राइक काले धन के ऊपर नहीं है। यह आम जनता के वर्षों से जुडे़ हुए सेविंग्स पर स्ट्राइक है। केजरीवाल ने केंद्र सरकार से 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने के फैसले को वापस लेने की मांग की।

इस पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की आदत हमेशा चर्चा में बने रहने की है। एक तरफ वे काला धन के खिलाफ होने का दावा करते हैं और दूसरी तरफ केंद्र सरकार के निर्णय का विरोध करते हैं। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि केजरीवाल अफवाह फैलाने वाले शख्स हैं, लेकिन उनके अफवाह भारत के लोगों के लिए एक मजाक है।

=>
=>
loading...