मुख्य समाचार

नोटबंदी साहसिक कदम, पर कुप्रबंधन से निराशा : शत्रुघ्न सिन्हा

नोटबंदी, शत्रुघ्न सिन्हा, भारतीय जनता पार्टी, भाजपा, केंद्र सरकार, कुप्रबंधन, आम आदमी , कालेधनShatrughan Sinha

 

  नोटबंदी, शत्रुघ्न सिन्हा, भारतीय जनता पार्टी, भाजपा, केंद्र सरकार, कुप्रबंधन, आम आदमी , कालेधन
Shatrughan Sinha

पटना | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को नोटबंदी मामले को लेकर केंद्र सरकार पर अपरोक्ष निशाना साधा। उन्होंने इस कदम के लिए हालांकि प्रधानमंत्री को बधाई दी और इसे एक साहसिक कदम बताया, लेकिन यह भी कहा कि नोटबंदी की घोषणा के बाद जिस तरह का कुप्रबंधन सामने आया, उससे निराशा हुई।

भाजपा के सांसद ने शुक्रवार को लगातार छह ट्वीट कर नोटबंदी के मामले को लेकर प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए लिखा, “मैं अपने तेज-तर्रार हीरो प्रधानमंत्री का सम्मान करता हूं। कालेधन पर अंकुश लगाने के लिए प्रधानमंत्री ने सही समय पर सही निर्णय लिया है। कालेधन पर अंकुश के लिए उनके द्वारा उठाया गया यह साहसिक और बुद्घिमत्तापूर्ण कदम है।”

उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “मैं अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर बधाई देता हूं और उन्हें सलाम करता हूं। हालांकि, मैं अपनी टीम में शामिल कुछ लोगों द्वारा योजना के कुप्रबंधन से निराश हूं।”उन्होंने लिखा, “हम लोगों को आम आदमी को बिना नुकसान पहुंचाए एक योजना को कैसे लागू किया जाए, इसके लिए तैयार होना चाहिए था। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारे जो मतदाता हैं, उनमें ज्यादातर गरीब हैं।”

पटना साहिब क्षेत्र के सांसद ने इशारों-इशारों में तंज कसते हुए लिखा, “राहत की घोषणाएं अब की गई हैं, जबकि इसे पहले दिन ही घोषित किया जाना चाहिए था। इसे गरीबों की जान की कीमत पर नहीं घोषित किया जाना चाहिए था। इसके लिए प्रधानमंत्री को दोषी नहीं ठहराया जा सकता, लेकिन जवाबदेही तय की जानी चाहिए कि हममें से आखिर कौन है, जिनकी वजह से यह अराजकता की स्थिति है।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “एक और तथ्य है। हमारी माताओं और बहनों द्वारा घरों में जमा किए गए पैसे को कालेधन, आतंकवाद, नशीली दवाओं से नहीं जोड़ा जा सकता। ये परिवार के भविष्य के लिए जमा किए गए पैसे हैं।”

=>
=>
loading...