Entertainment

निर्देशक लव रंजन के साथ जल्द शूटिंग शुरू करेंगे कार्तिक

मुंबई, प्यार का पंचनामा, अभिनेता कार्तिक आर्यन, निर्देशक लव रंजन, परेश रावल, 'अतिथि इन लंदन कार्तिक आर्यन
मुंबई, प्यार का पंचनामा, अभिनेता कार्तिक आर्यन, निर्देशक लव रंजन, परेश रावल, 'अतिथि इन लंदन
कार्तिक आर्यन

मुंबई| फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के अभिनेता कार्तिक आर्यन निर्देशक लव रंजन के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। कार्तिक हाल ही में परेश रावल के साथ अश्विनी धीर की आगामी फिल्म ‘अतिथि इन लंदन’ की शूटिंग पूरी तक एक माह बाद वापस लौटे हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, “परेश जी के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। हम करीब एक महीने तक साथ रहे। अब मैं टी-सीरीज के सहयोग से लव सर की अगली फिल्म की तैयारी कर रहा हूं, जिसकी शूटिंग बहुत जल्द शुरू हो जाएगी।”

इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी होगी। अभी फिल्म का नाम तय नहीं है। इसमें ‘प्यार का पंचनामा 2’ के नुसरत भरूचा और सनी सिह भी नजर आएंगे।कार्तिक लव की तीन फिल्मों ‘प्यार का पंचनामा’, ‘आकाश वाणी’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ में काम कर चुके हैं।

निर्देशक लव के साथ अपने तालमेल के बारे में कार्तिक ने बताया, “मुझे लगता है कि हमें एक दूसरे पर अधिक भरोसा है। हमने एक साथ शुरू नवोदित कलाकार के रूप में एक ही फिल्म से काम शुरू किया था और हम एक साथ पेशेवर हो गए हैं। इसलिए हम एक अलग तरह के बंधन को साझा करते हैं।”

कार्तिक के लिए अभी तक के सफर में क्या बदलाव आया, इस पर उन्होंने कहा, “मैं अभी भी मां का लाड़ला हूं और मेरा अपने परिवार के साथ एक मजबूत भावनात्मक रिश्ता है। मैं बहुत नहीं बदला हूं, फिर भी मुंबई ने मेरे अंदर बहुत परिपक्वता भरी है। अब मैं एक बेहतर पर्यवेक्षक हूं और मैं शहर की तेज जीवनशैली से परिचित हूं। मैं जानता हूं कि मुझे स्थिरता बनाए रखनी होगी क्योंकि हमारा फिल्म उद्योग बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है।”

=>
=>
loading...