Science & Tech.

टॉपरैंकर्स ने ऑफलाइन ऐप लांच किया

टॉपरैंकर्स, ऑफलाइन, परीक्षाओं, मोबाइल एप, विद्यार्थियों, बेंगलुर

 

  टॉपरैंकर्स, ऑफलाइन, परीक्षाओं, मोबाइल एप, विद्यार्थियों, बेंगलुर

बेंगलुर| विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में मदद करने वाली बेंगलुरू की ऑनलाइन टेस्ट प्रेपरेशन पोर्टल टॉपरैंकर्स ने बुधवार को ऑफलाइन मोबाइल एप को लांच करने की घोषणा की। टॉपरैंकर्स पोर्टल पर आईबीपीएस ,पीओ, आईबीपीएस क्लर्क, एसबीआई पीओ, एसबीआई क्लर्क, आरआरबी, एसएससी, रेलवे आदि जैसी बैंकिंग और सरकारी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिये विशेषतौर पर तैयार किये गया एप है, जिसे गूगल प्ले स्टोर पर 5 नवंबर को लांच किया गया था। अब यह एप ऑफलाइन भी उपलब्ध है।

टॉपरैंकर्स के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव गोयल ने बताया, “टॉपरैंकर्स में, हमारा लक्ष्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के लिये वन-स्टॉप समाधान प्रदान करता है, जो किसी भी प्रकार की परीक्षा के लिये अपेक्षाकृत प्रयोग में आसान पाठ्य सामग्रियों को खोजने में विद्यार्थियों की मदद कर सके। अपने नए मोबाइल एप से, विद्यार्थी किसी भी समय, कहीं पर भी परीक्षा के लिये तैयारी कर सकते हैं।”

टॉपरैंकर्स एप के माध्यम से विद्यार्थी मोबाइल डाटा या वाई-फाई का प्रयोग करके अपने स्मार्टफोन्स में सभी परीक्षाओं को डाउनलोड कर सकते हैं। एक बार परीक्षा के प्रश्नों और समाधानों को डाउनलोड कर दिया जाए, तो प्रयोक्ता इंटरनेट कनेक्टिविटी के बिना ही ऑफलाइन मोड में ही परीक्षा दे सकते हैं और समाधानों को जांच सकते हैं।

=>
=>
loading...