Regional

टैटू फेस्टिवल के लिए तैयार दिल्ली

नई दिल्ली, टैटू फेस्टिवल, टीएलसी हार्टवर्कTATTOO FEST DELHI

 

 

 

नई दिल्ली, टैटू फेस्टिवल, टीएलसी हार्टवर्क
TATTOO FEST DELHI

नई दिल्ली| हर किसी के लिए टैटू सुलभ बनाने के उद्देश्य से दो दिसम्बर से तीन दिवसीय ‘टीएलसी हार्टवर्क’ टैटू फेस्टिवल (महोत्सव) आयोजित किया जा रहा है। एक बयान के मुताबिक, राजधानी के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस फेस्टिवल के जरिए टैटू उद्योग, कलाकार और उपकरण आपूर्तिकर्ता साथ आएंगे।

इस फेस्‍टिवल में इंग्लैंड, स्पेन, रूस और नीदरलैंड के कलाकार भी शामिल होंगे। अंतर्राष्ट्रीय स्तर के नामी कलाकार जैसे नीदरलैंड के जे फ्रीस्टाइल, रूस के स्टेपेन नीगर, ब्रिटेन के बेज 666 और जर्मनी के फैब्रिस कोच शामिल हो रहे हैं।

क्रिएटिव स्किन ग्राफिक्स के निदेशक और फेस्टिवल के आयोजक लोकेश वर्मा के मुताबिक, “टैटू से हमारा पहला परिचय कलाकारों और उनके काम को टीएलसी (चैनल ) पर देखकर हुआ। इस उद्योग ने तब से लेकर अब तक लंबा सफर तय किया है और इसे बड़े पैमाने पर स्वीकृति मिली है।

लोगों को अंतर्राष्ट्रीय कलाकार और मानक (स्टैंडर्ड) उपलब्ध कराके हम फेस्टिवल के जरिए टैटू (गोदना) संस्कृति को बढ़ावा देना चाहते है।” फेस्टिवल के दौरान कई संगीत बैंड प्रस्तुति देंगे और दर्शकों के मनोरंजन ेके लिए भी उचित इंतजाम किए जाएंगे।

=>
=>
loading...