Entertainment

कौन लड़की होगी जो सलमान को डेट नहीं करना चाहेगीः एमी जैक्सन

सलमान खान, एमी जैक्सन, फ्रीकी अली, फ़िल्म '2.0' के टीज़रsalman khan amy jackson
सलमान खान, एमी जैक्सन, फ्रीकी अली, फ़िल्म '2.0' के टीज़र
salman khan amy jackson

मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबिल बैचलर सलमान को डेट करने के लिए कोई भी एक्ट्रेस तैयार रहती है लेकिन आजकल चर्चा कुछ ज्‍यादा हो रही है तो हॉलीवुड अदाकारा व फ्रीकी अली की लीड ऐक्‍ट्रेस एमी जैक्सन का।

हाल ही में जब सलमान ख़ान एमी जैक्सन स्टारर फ़िल्म ‘2.0’ के टीज़र रिलीज़ में पहुंचे उसी दिन से ये ख़बरें सामने आने लगीं कि सलमान इन दिनों एमी को पसंद करने लगे हैं। अब एमी की बातों से भी लग रहा है कि सलमान के लिए उनके दिल में कुछ न कुछ तो है।

हाल ही में एक मैगज़ीन कवर की शूटिंग के दौरान एमी से यह पूछा गया कि सलमान से उनके रिश्ते के बारे में क्या कहना है। सलमान का नाम ख़ुद से जोड़े जाने को वो किस तरह देखती हैं। इस पर उन्‍होंने बेहद रोमांटिक जवाब दिया कहा – ”कौन सी लड़की होगी, जो यह नहीं चाहेगी कि वह सलमान को डेट करे।”

एमी के इस जवाब से आप किसी निष्कर्ष पर पहुंचे, उससे पहले ही उन्होंने कहा कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस फिलहाल सिंगल है और साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा है कि अगर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौक़ा मिला तो तो वह ज़रूर करना चाहेंगी।

उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्हें अक्षय और रजनीकांत के साथ काम करने का मौक़ा मिल रहा है और यह उनके लिए सबसे बड़ी कामयाबी है।

एमी इसे अपनी ज़िंदगी का सबसे ख़ास हिस्सा मानती हैं। उनका कहना है कि उन्हें फिट रहना पसंद है और वो जैकलिन और दीपिका को सबसे फिट अभिनेत्री मानती हैं। वैसे फ्रीकी अली में लीड रोल निभा चुकी हैं, जिसे सलमान के छोटे भाई सोहेल ख़ान ने डायरेक्ट किया था। तब से ही सलमान के साथ उनकी रिलेशनशिप अच्छी है।

=>
=>
loading...