Sports

आईएसएल : प्लेऑफ में जगह पक्की करने उतरेगा केरल

आईएसएल, प्लेऑफ, हीरो इंडियन सुपर लीग, तीसरे सीजन, पुणे, केरला ब्लास्टर्स एफसी, कोपेल, कोच्चिआईएसएल
आईएसएल, प्लेऑफ, हीरो इंडियन सुपर लीग, तीसरे सीजन, पुणे, केरला ब्लास्टर्स एफसी, कोपेल, कोच्चि
आईएसएल

कोच्चि| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में 11 मैच खेलकर 15 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर मौजूद केरला ब्लास्टर्स एफसी अगर शुक्रवार को एफसी पुणे सिटी को हरा देता है तो प्लेऑफ में उसकी जगह पक्की हो जाएगी। केरल के कोच स्टीव कोपेल का भी मानना है कि उनकी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने के पूरे आसार हैं।

पुणे के पास भी 12 मैचों से 15 अंक ही हैं, लेकिन बेहतर गोल अंतर के आधार पर पुणे चौथे स्थान पर है। हालांकि पुणे को चूंकि अब दो ही मैच खेलने हैं, ऐसे में प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए उन्हें यह मैच जीतना जरूरी है।

कोपेल के अनुसार, “हम क्वालीफाई करने की स्थिति में हैं। हमें यह मौका किसी भी हाल में हाथ से जाने नहीं देना चाहिए।”दूसरी ओर, पुणे के लिए भी यह हर हाल में जीत हासिल करने वाला मैच होगा। यह टीम अगर अपने अगले दो मैचों में अधिकतम अंक नहीं हासिल कर पाती है तो इसके प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने का खतरा है।

पुणे के कोच एंटोनियो हाबास बीमार हैं और उनकी गैरमौजूदगी में सहायक कोच डेविड मोलिनर ने कहा, “यह मैच जीतना अनिवार्य है, क्योंकि छह सात टीमें तीन स्थान के लिए जोर लगा रही हैं। गोवा को ही लें, अगर वह एटलेटिको दे कोलकाता के खिलाफ जीत जाता है तो फिर उसके भी अंतिम-4 दौर में पहुंचने की उम्मीद बन जाएगी।”

 

 

 

=>
=>
loading...