मुख्य समाचार

अपोलो क्रैडल रॉयल ने मनाया बाल दिवस

 

2015_1image_14_23_091996000apollo-ll

नई दिल्ली| बाल दिवस के अवसर पर स्त्रियों एवं शिशु के प्रसव तथा स्वास्थ्य सेवा का प्रमुख केंद्र अपोलो क्रैडल ने माताओं एवं बच्चों के लिए फैशन शो एवं अन्य गतिविधियों का आयोजन किया। माताओं और बच्चों ने इन मनोरंजक गतिविधियों का भरपूर आनंद उठाया। शिशु को गर्भ में धारण करना और बच्चे को पालना एक स्नेह-भरा श्रम है। बच्चे का जन्म मां के लिए कुदरत का सर्वोत्तम उपहार है। इसी के मद्देनजर दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित अपोलो क्रैडल रॉयल में सोमवार को मनोरंजन से भरपूर दिवस का आयोजन किया।

अपोलो क्रैडल के बाल दिवस समारोह की शुरुआत सुविख्यात फोटोग्राफर, मोहन, दीपक द्वारा माताओं और उनके बच्चों की तस्वीरें लेने के साथ हुई। इसके बाद बच्चों के लिए उनकी माताओं के साथ फैशन शो का कार्यक्रम हुआ, जिसमें उन लोगों ने रंग-बिरंगे और आकर्षक परिधानों एवं सामानों के साथ रैंप पर वॉक किया। समारोह के दौरान अनेक मजेदार क्रियाकलाप हुए।

समारोह के विषय में अपोलो हेल्थ एंड लाइफस्टाइल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नीरज गर्ग ने कहा, “हमें इस बाल बाल दिवस का समारोह आयोजित करके और माताओं एवं बच्चों को खुशियां देकर सचमुच बेहद खुशी हुई है।”

=>
=>
loading...
Dileep Kumar
the authorDileep Kumar