Wednesday , 26 April 2017

अखिलेश के रथयात्रा में पहुंचे शिवपाल ने सबको चौंकाया

समाजवादी पार्टी, शिवपाल यादव, ला मार्टिनियर ग्राउंड, अखिलेश के रथयात्रा

shivpal in akhilesh yadav rath yatra

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के भीतर मचे अंदरूनी घमासान के बीच गुरुवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ला मार्टिनियर ग्राउंड पहुंचकर सबको चौंका दिया। हालांकि अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में शिवपाल का नाम नहीं लिया।

शिवपाल ने इस मौके पर अखिलेश व उनकी रथयात्रा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस रथयात्रा के माध्यम से सरकार की उपलब्धियां जनता तक पहुंचेंगी और पार्टी को इसका लाभ चुनाव में मिलेगा।

लॉमार्टिनियर ग्राउंड पर जुटे जनसमूह को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने ये बातें कही। इस मौके पर सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव के साथ कई वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद थे।

शिवपाल ने कहा, “अखिलेश के नेतृत्व में रथयात्रा की शुरुआत हो रही है। यह रथयात्रा पूरे उप्र में सरकार की उपलिब्धयों को पहुंचाने का काम करेगी और सरकार के अच्छे कार्यो का संदेश देगी।”

उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षो में सरकार ने काफी अच्छे काम किए हैं। नेताजी की कड़ी मेहनत से दोबारा पूरे प्रदेश में सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। हमारा प्रयास है कि उप्र में भाजपा की सरकार न बन पाए। यह युवाओं के सहयोग से ही संभव है।

उन्होंने नौजवानों से अपील करते हुए कहा कि वे पांच नवंबर को पार्टी की रजत जयंती समारोह में भी शिरकत कर उसे सफल बनाएं।

About Diwakar Misra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Free WordPress Themes - Download High-quality Templates